एक दशक से भी अधिक निरंतर पार्टी को नयी ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए कार्य करने वाले सुरेंदर तेवतिया आज करेंगे मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत।

Haryana Vidhansabha Elections 2019, Yuva Perspectives
Share this post

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर जी की जान आशीर्वाद यात्रा अपने चरम पर है। सादगी से लबरेज यात्रा जहाँ जा रही है अपार जान समर्थन पा रही है। जहाँ तमाम नेता यात्रा का दिल से या अपने स्वार्थ के लिए स्वागत करने में लगे हैं, वहीँ पृथला विधानसभा के कर्मठ नेता श्री सुरेंद्र तेवतिया ने भी यात्रा का स्वागत करने की भरपूर तैयारी की हुई है। खास बात यह है की जहाँ अधिकतर नेता चुनाव नज़दीक आने के कारण पिछले कुछ दिनों में ही सक्रिय हुए हैं, सुरेंदर तेवतिया पृथला विधानसभा में जन सम्पर्क के कार्यों में पिछले कई सालों से जमकर मेहनत कर रहे हैं।

सिविल इंजीनियर सुरेंदर तेवतिया 2009 में बल्लभगढ़ विधानसभा से शारदा राठौर के खिलाफ तब चुनाव लडे थे जब बीजेपी का टिकट मांगने के लिए लम्बी चौड़ी कतारें नहीं हुआ करती थी। कांग्रेस की जबरदस्त हवा के बावजूद सुरेंदर तेवतिया 11000 से भी अधिक वोट ले पाने में सफल हुए थे।

कर्मठ, ईमानदार और जनता में अति लोकप्रिय होने के कारण मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी ने उन्हें वर्तमान सरकार में हरियाणा राज्य सहकारी, श्रम एवं निर्माण प्रसंघ लिमिटेड (लेबरफेड) के चेयरमैन के रूप में मनोनीत किया। पिछले कुछ सालों में सुरेंदर तेवतिया ने पृथला विधानसभा के क्षेत्र में जमकर मेहनत की है।

सैंकड़ों जनसभाएं, हज़ारों युवाओं को भाजपा का सदस्य बनने की प्रेरणा देने वाले सुरेंदर तेवतिया निरंतर पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करते रहते हैं। हर आयु वर्ग में बेहद लोकप्रिय इस नेता से प्रत्येक कर्मठ कार्यकर्त्ता को सीख लेनी चाहिए। आज जब सुरेंदर तेवतिया उनके साथ मन से जुड़े अपने कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री जी का स्वागत करेंगे तो पूरी यात्रा में सच्ची कार्यनिष्ठा का अद्भुत परिचय मुख्यमंत्री जी से होगा। WeYuva.com की टीम सुरेंदर तेवतिया के लिए कामना करती है की उनकी मेहनत और दृढ़ कर्मठता का फल उन्हें जनता के लिए पार्टी द्वारा चुने हुए प्रतिनिधि के रूप में मिले ताकि पार्टी की नीतियों को वह आने वाली पीढ़ियों तक में बांटने का कार्य निरंतर करते रहें।

Leave a Reply