अपने पिता के जन्मदिन पर जो देशवासियों के लिये रक्तदान करें, मेरे भारत की बेटियां ऐसी हों- सुचेत कौशिक

Daughters of India, Yuva Perspectives
Share this post

आज दिनाँक 21 मई को फरीदाबाद के प्रसिद्द समाजसेवी सुरेश शर्मा जी के जन्मदिन पर उन्होंने अपनी बेटियों ईशा और गरिमा से अपने जन्मदिन के उपहार के रूप में थैलीसीमिया से पीड़ित बच्चों के लिये रक्तदान करने को कहा। दोनों बेटियों ने अपने पिता के इस आग्रह को सहर्ष स्वीकार किया और वैक्सीन लगवाने से पहले सभी पहुँच गए रक्तदान के लिये।

थैलीसीमिया से पीड़ित बच्चों के लिये डिवाइन चेरिटबल ट्रस्ट द्वारा संचालित ब्लड बैंक की नयी व्यवस्था के उद्घाटन कार्यक्रम में वहाँ पहुँचे आर॰एस॰एस॰ के हरियाणा प्रांत सम्पर्क प्रमुख गंगा शंकर जी, हिन्दू जागरण मँच फरीदाबाद के राकेश वशिष्ट जी, SAVE Faridabad संस्था के पारस भारद्वाज और गजिंदर पाराशर, शिव वशिष्ठ, डिवाइन चैरिटेबल ट्रस्ट के योगेश सहल, WeYuva के संस्थापक सुचेत कौशिक ने भी बेटियों को आशीर्वाद और सुरेश जी को जन्मदिन की बधाई दी।

Rakesh Vashisht, Gajinder Parashar, Shiv Kumar, Darshitam Goyal, Ganga Shankar Mishr, Paras Bhardwaj, Suchet Kaushik

संस्था के संचालक दर्शितम गोयल ने कहा की कोरोना काल में रक्तदान के कैम्प लगभग ना के बराबर लग पा रहे हैं। इसलिए रक्त की कमी को दूर करने जो भी सम्मानित व्यक्ति, समाजसेवी संस्थायें आगे आकर रक्तदान कर रही हैं वे सभी सीधे तौर पर जीवनदान कर रही हैं।

टीम WeYuva और हिन्दू जागरण मंच युवा साथियों से आग्रह करता है की भारतवर्ष के सभी सम्मानित जन रक्तदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें और महादान कर पुण्य के भागीदार बनें। पुनः भारतवर्ष की बेटियों को नमन और आभार एवं उनके गौरवान्वित पिताजी को उनके जन्मदिन पर बधाई।

Leave a Reply